HomeBiharबिहार में लालपानी कानून पर सवाल उठाने वाले मोदी को ललन सिंह...

बिहार में लालपानी कानून पर सवाल उठाने वाले मोदी को ललन सिंह ने आईना दिखाया, बोले- ध्यान है न ?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में शराब पीने से हो रही मौतों को लेकर भाजपा लगातार नीतीश सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रही है. मारे गए लोगों के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रही है. खासकर सुशील कुमार मोदी लगातार यह कह रहे हैं शराबबंदी के कारण बिहार को न सिर्फ 35  हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. बल्कि इस दौरान एक हजार से अधिक लोगों की मौत भी हुई है. सुशील कुमार मोदी के द्वारा लगातार नीतीश सरकार पर हो रहे हमले का जवाब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दिया है.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी को ट्ववीट में टैग करते हुए लिखा है कि, ‘ श्री सुशील कुमार मोदी जी, जहरीली शराब बनाना और पिलाना एक अपराधिक प्रवृत्ति है जो अपराध की श्रेणी में आता है. यह सिर्फ सारण की घटना नहीं है, पूरे देश की घटनाएं है. कुछ बोलने से पहले देशभर का अकड़ा देखिए. भाजपा सहित पुरा बिहार मानव श्रृंखला बनाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया था, ध्यान है न…!

दरअसल,  ललन सिंह ने जो आंकड़ा पोस्ट किया है. उसमें 2016 से 2021तक के बीच देश के कुछ प्रमुख राज्यों में शराब सेवन से होनेवाली मौतों का आंकड़ा प्रस्तुत किया है. इसके अनुसार देश में शराब सेवन से सबसे ज्यादा 1232 लोगों की मौत मध्य प्रदेश में हुई है. इसके बाद कर्नाटक में 1013, पंजाब में 852,यूपी में425 और राजस्थान में 330 लोगों की मौत हुई है. जबकि बिहार में पिछले पांच सालों में सिर्फ 23 लोगों की मौत जहरीली शराब सेवन से हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments