HomeBiharखगड़िया: पहले पत्नी और 3 बेटियों का गला रेता, फिर खुद को...

खगड़िया: पहले पत्नी और 3 बेटियों का गला रेता, फिर खुद को भी मार डाला.. एक परिवार में 5 मौतें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: खगड़िया में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. इस खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. ये खौफनाक वारदात जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव में हुई है, जहां बुधवार की अहले सुबह एक शख्स ने परिवार के 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद भी फंदे से लटक कर जान दे दी. सूचना ‘के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बताया जाता है कि ये शख्स मुन्ना यादव हत्या के एक मामले में पहले से ही आरोपी था और काफी वक्त से फरार चल रहा था. बीती रात अपनी पत्नी से किसी बात पर उसका झगड़ा हुआ था, इसके बाद उसने पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी और उसके बाद आत्महत्या भी कर ली. हालांकि इस शख्स के दो बेटों ने किसी तरह घर से भाग कर अपनी जान बचा ली.

सूचना के बाद मानसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. सदर एसडीपीओ सुमित कुमार और एसपी अमितेष कुमार मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. भागलपुर से फॉरेंसिक जांच टीम बुलाई गई है. वहीं, मृतकों की पहचान आरोपी पिता मुन्ना यादव 40 साल पत्नी पूजा देवी 32 साल और बेटियां- सुमन कुमारी 18 साल, आंचल कुमारी 16 साल और रोशनी कुमारी 15 साल के रूप में हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments