HomeBiharबिहार में फिर से जंगलराज की वापसी, बढ़ते क्राइम को लेकर शाह ने...

बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी, बढ़ते क्राइम को लेकर शाह ने लालू-नीतीश को घेरा, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की हुंकार एकबार फिर पूरा बिहार सुना। अमित शाह ने आज झंझारपुर में बीजेपी की विशाल रैली को संबोधित किया और बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर जनता को आगाह किया। साथ ही नीतीश कुमार और लालू प्रसाद पर सीधा प्रहार किया।

वहीं, महागठबंधन की सरकार पर हमलावर होते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, जिससे ये स्पष्ट होने लगा है कि लालू-नीतीश की इस सरकार में बिहार में फिर से जंगलराज वापस आ गया है। वहीं, लालू प्रसाद और नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद फिर से एक्टिव हो गये हैं तो नीतीश जी इनएक्टिव हो गये हैं। अगर नीतीश जी इनएक्टिव हो गये हैं तो समझ लो बिहार कैसा चलेगा।

इसके साथ ही I.N.D.I.A गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि आखिर इन्हें UPA से अपना नाम चेंज करने की क्या जरूरत पड़ी, वो इसलिए इन्होंने बड़े पैमाने पर घोटाले किए। लालू प्रसाद ने रेल मंत्री रहते हुए अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार किया। कोर्ट में केस चल रहे हैं लेकिन नीतीश जी अब लालू जी के भ्रष्टाचार को नहीं देखते हैं। UPA सरकार के दौरान हुए घोटालों की वजह से अब ये INDI अलायंस के नाम से सामने आ रहे हैं। नाम कुछ भी बदल जाए लेकिन ये याद रखना है कि ये वही लालू प्रसाद हैं, जिन्होंने बिहार को सालों पीछे धकेलने का काम किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments