HomeBiharनामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, खबर में पढ़ें...

नामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, खबर में पढ़ें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के संयोजक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) आज गया सीट से नामांकन करने वाले हैं। उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद हैं। वहीं नामांकन से पहले जीतन राम मांझी का बड़ा बयान सामने आया है। जीतन राम मांझी ने पीएम मोदी से लेकर इंडी गठबंधन पर बड़ी बात कही है।

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि  सभी एक उम्मीद के साथ चुनाव लड़ते हैं। राजनीति के 44 वर्ष गुजर चुके हैं, कुछ और वर्ष बचे हैं, उस शक्ति को जनता की सेवा में लगाना है जिसके लिए आज हम अपना नामांकन दाखिल करेंगे। मैं जब मोदी जी के गठबंधन के साथ रहा तब भी और जब उनके गठबंधन के साथ नहीं रहा तब भी, प्रधानमंत्री ने मुझे कई मौके पर प्रतिष्ठा दी है।

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि  सभी एक उम्मीद के साथ लड़ते(चुनाव) हैं। राजनीति के 44 वर्ष गुजर चुके हैं, कुछ और वर्ष बचे हैं, उस शक्ति को जनता की सेवा में लगाना है जिसके लिए आज हम अपना नामांकन दाखिल करेंगे। मैं जब मोदी जी के गठबंधन के साथ रहा तब भी और जब उनके गठबंधन के साथ नहीं रहा तब भी, प्रधानमंत्री ने मुझे कई मौके पर प्रतिष्ठा दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments