HomeBiharनीतीश कुमार के खिलाफ धरने पर बैठे जीतन राम मांझी, कहा- 'माफी...

नीतीश कुमार के खिलाफ धरने पर बैठे जीतन राम मांझी, कहा- ‘माफी मांगें मुख्यमंत्री’

लाइव सिटीज, पटना: सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जीतन राम मांझी धरना पर बैठ गए हैं. उन्होंने सीएम पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगाया है. जीतन राम मांझी का कहना है कि सीएम नीतीश कुमार जब तक इस्तीफा नहीं देंगे, तब तक वे धरना पर बैठे रहेंगे. गुरुवार को सदन में सीएम ने जीतन राम मांझी को खूब खरी खोटी सुनाई थी.

 को सत्ताधारी दल और विपक्ष दोनों की ओर से धरना दिया जा रहा है. विधानसभा पोर्टिको में सत्ताधारी दल के विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धरना दे रहे हैं. दूसरी ओर एनडीए के नेता जीतन राम मांझी के साथ धरना पर बैठ गए हैं. इस दौरान नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. भाजपा के नेताओं ने नीतीश कुमार पर दलितों का अपमान करने का आरोप लगाया है.

गुरुवार को विधानसभा शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन सदन में खूब हंगामा हुआ था. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को खूब खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने जीतन राम मांझी को मूर्ख तक कह दिया था. नीतीश कुमार ने कहा था कि वे अपनी मूर्खता के कारण जीतन राम मांझी को सीएम बनाए थे. शुक्रवार को प्रदर्शन में सभी नीतीश कुमार से मांफी मांगने की बात कह रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments