HomeLok Sabha Election 2024झारखंड के मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान : तमिलनाडु में फंसे श्रमिकों को...

झारखंड के मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान : तमिलनाडु में फंसे श्रमिकों को लाने अफसरों की टीम रवाना

लाइव सिटीज, रांची तमिलनाडु के कांचीपुरम के किल्लूर गांव में झारखंड के प्रवासी मजदूरों के फंसे होने एवं चेन्नई के कुछ स्थानों से संबंधित वीभत्स वीडियो सोशल मीडिया पर प्राप्त होने के उपरांत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मामले का संज्ञान लेते हुए पूरी संवेदनशीलता दिखाते हुए तत्काल अफसरों को मजदूरों को सकुशल वापस लाने का आदेश दिया है.

हेमंत सोरेन के आदेश के बाद झारखंड पुलिस ने राज्य पुलिस के वरीय एवं कनीय पुलिस पदाधिकारी तथा श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग ने पदाधिकारियों और राज्य प्रवासी कंट्रोल रूम की सम्मिलित टीम को3मार्च2023 को मौके पर जाने के लिए रवाना कर दिया है.

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि संबंधित मामले की जांच कर एवं संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से संपर्क स्थापित कर प्रवासी मजदूरों का भुगतान कराते हुए उनको सकुशल वापस अपने राज्य लाया जाए. झारखंड राज्य पुलिस की ओर से डीआईजी तमिलवानन, डीएसपी शमशाद सम्सी, एसआई खूबलाल सॉ, एसआई दीपक कुमार, जबकि श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग की ओर से संयुक्त श्रम आयुक्त राकेश प्रसाद, श्रम अधीक्षक अभिषेक वर्मा, SRMI के रिप्रेजेंटेटिव आकाश कुमार, राज्य प्रवासी कंट्रोल रूम की रिप्रेजेंटेटिव शिखा लकड़ा को प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित लाने की जिम्मेदारी दी गई है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments