HomeBiharराहुल गांधी की याचिका खारिज होने पर BJP नेताओं के बयान पर...

राहुल गांधी की याचिका खारिज होने पर BJP नेताओं के बयान पर JDU ने साधा निशाना, जानें नीरज कुमार ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना:  ‘मोदी सरनेम’ वाले बयान से जुड़े आपराधिक मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को झटका लगा है. सूरत की एक सत्र अदालत ने इस मामले में दोषी ठहराए जाने के फैसले पर रोक लगाने की राहुल गांधी की याचिका खारिज कर दी. जिसके बाद बिहार की सियासत तेज हो गई है. भाजपा नेताओं के बयान के बाद महागठबंधन के नेता पलटवार कर रहे हैं. 

जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि याचिका खारिज होना न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा है. नीरज कुमार ने कहा कि राहुल गांधी की याचिका निरस्त हो गई है, अब इसके राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं. ईष्या द्वेष पर जिनकी राजनीत है वे मग्न हैं. नीरज कुमार ने कहा कि याचिका खारिज होना न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा है. न्यायपालिका में उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय है. अब यह कांग्रेस पार्टी का विषय है उसे देखेगी.

नीरज कुमार ने कहा कि मोदी और शाह को याद नहीं है भारत बांग्लादेश युद्ध में इंदिरा गांधी को अटल बिहारी वाजपेयी ने दुर्गा कहा था. नीरज ने कहा कि राजनीति का नया दौर है. लोकतांत्रिक मूल्यों को रौंदकर कर अटल बिहारी वाजपेयी की भावना को सार्वजनिक रूप से अपमान करने का राजनीति का नया कुसंस्कार बीजेपी में विकसित हुआ है. लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमला करते रहेंगे, ईष्या-द्वेष के आधार पर आगे बढ़ते रहेंगे. लेकिन जनता सब कुछ जानती भी है और समझती भी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments