HomeBiharJDU टूट की कगार पर? सुशील कुमार मोदी बोले- ऐसे दल की...

JDU टूट की कगार पर? सुशील कुमार मोदी बोले- ऐसे दल की हमें जरूरत नहीं

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बीजेपी ने नहीं, नीतीश कुमार ने ही पीठ में छुरा भोंका और जनादेश से विश्वासघात किया. अब हमें उनकी आवश्यकता नहीं है. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जेडीयू को 44 और बीजेपी को उससे ज्यादा 75 सीटें मिलने के बाद भी चुनाव-पूर्व वादे का पालन करते हुए नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनाना क्या “पीठ में छुरा भोंकना” है? उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार लगातार घट रहा है. उनके नेतृत्व में जेडीयू को 2010 में 115, 2015 में 75 और 2020 में 44 सीटें मिलीं

बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि यदि प्रधानमंत्री मोदी ने जेडीयू के लिए भी वोट न मांगे होते, तो पार्टी की हालत और खराब होती. इसका आभार मानने के बजाय ललन सिंह रोज प्रधानमंत्री और बीजेपी को कोस रहे हैं.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लोग देख रहे हैं कि किसने किसकी पीठ में छुरा भोंका और किसने पलटी मारी? राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि क्या नीतीश कुमार इतने कमजोर हो गए हैं कि चिराग पासवान उनकी पार्टी को 44 सीट पर उतार दें? उन्होंने कहा कि किसी पर आरोप लगाने से पहले जेडीयू को अपनी जमीन देखनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments