HomeBiharJDU MLC राधा चरण साह के यहां जांच एजेंसी ने बोला धावा,...

JDU MLC राधा चरण साह के यहां जांच एजेंसी ने बोला धावा, टैक्स चोरी के आरोप में पहले भी हुई है रेड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुर जिला मुख्यालय आरा में जदयू के एमएलसी राधा चरण साह उर्फ सेठजी के कई ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की. इन ठिकानों में राधा चरण सिंह का फार्म हाउस भी जहां केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी पहुंची. उनके साथ-साथ इनके और भी ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. बता दें कि एक सप्ताह पहले भी उनके बेटे कन्हैया को टैक्स चोरी के मामले में समन आया था, इनके आरा स्टेशन के पास मौजूद फार्म हाउस पर छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि इसके पहले भी कर चोरी के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (आयकर विभाग) ने राधा चरण साह के यहां छापेमारी की थी. राधा चरण सेठ पहले आरा स्टेशन के पास जलेबी बेचा करते थे, लेकिन उनके पास कुछ ही वर्षों में किस तरह से अकूत धन आया कि दिल्ली हिमाचल प्रदेश समेत कई जगह पर उनके होटल और बड़े-बड़े फार्म हाउस हैं. इसकी जानकारी के बाद ईडी अब यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आय से अधिक संपत्ति इन्होंने कहां से अर्जित की है.

मिली जानकारी के अनुसार, JDU MLC राधा चरण सेठ के आरा स्थित चार और पटना स्थित दो ठिकानों पर छापेमारी की गई है. पूर्व में भी इनके विभिन्न ठिकानों पर ED रेड डाल चुकी है. छापेमारी के दौरान मिले साक्ष्य और इनपुट के आधार पर ED ने राधा चरण सेठ और उनके बेटे कन्हैया से लंबी पूछताछ भी की थी. अलग अलग दिन पिता और पुत्र से ED ने यह पूछताछ की थी. पूछताछ में राधा चरण सेठ और कन्हैया के जवाब से ED संतुष्ट नहीं हुई थी. इसके आलोक में आज एक बार फिर से ED ने राधा चरण सेठ के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments