HomeBihar'जाना था जापान पहुंच गए चीन, समझ गए न..' स्पाइसजेट ने पटना...

‘जाना था जापान पहुंच गए चीन, समझ गए न..’ स्पाइसजेट ने पटना बोलकर बनारस में उतारा, यात्रियों ने किया हंगामा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बाबतपुर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बृहस्पतिवार को देर शाम स्पाइस जेट का विमान संख्या एसजी 471 पहुंचा। ये दिल्ली एयरपोर्ट से अपने निर्धारित समय से देर रात 149 यात्रियों को लेकर पटना जा रहा था। पटना में रनवे सुधार का कार्य चल रहा था। जिसके कारण विमान को उतरने के लिये अनुमति नहीं मिली। पटना के विमान को डायवर्ट कर सकुशल वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया।

जिसे लेकर यात्रियों और एयरलाइन्स कर्मी के बीच नोकझोंक की स्थिति उत्पन्न हो गई, अपने गंतव्य को सही समय से न पहुंच पाने को लेकर यात्रियों ने एयरलाइंस के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुये हंगामा करने लगे। एयरलाइन्स कर्मियों ने यात्रियों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया।

एयरलाइन्स अधिकारियो ने बताया कि दिल्ली से पटना जाने वाले 15 यात्रीयों को वापस वाराणसी एयरपोर्ट से देर रात वापस दिल्ली भेज दिया गया। वहीं पटना जाने वाले 134 यात्रियों को बस से एयरपोर्ट से वापस भेजने की तैयारी की जा रही है।

पटना का विमान हवाई परीक्षेत्र में पहुंचकर कई चक्कर काटने लगा जिसको लेकर पायलट ने पटना एटीसी से संपर्क कर विमान को उतारने की अनुमति मांगी। अनुमति न मिलने के बाद चालक दल द्वारा नजदीक वाराणसी एटीसी अधिकारियो से सम्पर्क कर पटना एयरपोर्ट पर रनवे सुधार का कार्य का हवाला देते हुये विमान को उतरने की इजाजत मांगी, इजाजत मिलने के बाद विमान को डायवर्ट कर वाराणसी एयरपोर्ट पर देर रात 10:10 बजे सकुशल उतारा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments