HomeBiharपूर्णिया में तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अगर INDIA...

पूर्णिया में तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- अगर INDIA गठबंधन की सरकार बनी तो देश भर में 1 करोड़ रोजगार देंगे

लाइव सिटीज, पूर्णिया: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में आज अपनी दूसरी चुनावी सभा को संबोधित किया। श्रीनगर के राजकीय हाई स्कूल स्थित क्रीड़ा मैदान में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, अगर INDIA गठबंधन की सरकार बनी तो देश भर में 1 करोड़ रोजगार देंगे।

तेजस्वी ने कहा- सोचिए, सिर्फ उपमुख्यमंत्री रहते हुए हम जब 17 महीने में एक राज्य (बिहार) में 5 लाख नौकरी दे सकते हैं तो देश में कितने पद खाली हैं। एक करोड़ तो कुछ भी नहीं है। ऐसे में 15 अगस्त को बेरोजगारी से आजादी मिलेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले रक्षाबंधन को गरीब परिवार की बहनों को साल में एक लाख रुपए की सहायता दी जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा- उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा कि बीजेपी के पास इतने पैसे कहां से आ रहा हैं कि वो 30 हेलीकॉप्टर से चुनाव लड़ रहे हैं।

तेजस्वी ने PM मोदी पर भी निशाना साधा। कहा- प्रधानमंत्री कहते हैं कि हमने गरीबों को राशन दिया। राशन तो कांग्रेस के जमाने से मिल रहा है। पहले तो चीनी और तेल भी मिलता था। PM खाली झूठ बोलते हैं। ऐसे में हमारी सरकार आई तो 10 किलो राशन के साथ रोजगार भी देंगे।इसके अलावा 200 यूनिट तक बिजली फ्री मिलेगी। साथ ही 500 में घरेलू गैस सिलेंडर दिलाने की बात भी उन्होंने कही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments