HomeBiharबांका में मुखिया के दबंग बेटे की करतूत, बालू कारोबारी को अपने...

बांका में मुखिया के दबंग बेटे की करतूत, बालू कारोबारी को अपने घर में बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

लाइव सिटीज, बांका: जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत दोमुहान पंचायत के मुखिया सह गोवाबखार ग्राम निवासी रेखा देवी के दबंग पुत्र टुनटुन महतो पर बालू कारोबारी भैरव सिंह (32 वर्ष) की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है. परिजन हत्या की बात कर रहे हैं जबकि पुलिस संदेह की दृष्टि से देखते हुए इसे सड़क दुर्घटना में मौत बता रही है. बुधवार की रात हुई इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि मुखिया का दबंग बेटा टुनटुन महतो भैरव को अपने घर पर बालू के पैसे के हिसाब के लिए पिछले दो दिनों से बुला रहा था. बुधवार को भैरव अपने एक अन्य मित्र के साथ उसके घर गया था. घर पहुंचने के कुछ देर बाद उसके साथ मारपीट करने लगा और उसके मित्र को धमकी देकर भगा दिया. मुखिया के घर से भागे युवक ने भैरव की पिटाई की सूचना दी. जब तक परिजन पहुंचे तब तक भैरव की लाश मुखिया के बेटे के घर से कुछ दूर पर फेंक दी गई थी.

इस बीच किसी ने संदिग्ध अवस्था में युवक के सड़क पर पड़े होने की सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर बांका टाउन थाने की पुलिस पुहंची. युवक को सदर अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. युवक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए. शव को देख युवक की मां और उसकी भाभी दहाड़ मारकर रोने लगी. मुखिया पुत्र टुनटुन पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments