HomeBiharनवादा में कैसे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव...

नवादा में कैसे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अच्छे से सुना दिया है, सुपर सीएम तक कह दिया…

लाइव सिटीज, नवादा: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सोमवार को नवादा पहुंचे. वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार को उन्होंने फिर से अराजकता की गोद में बैठा दिया. सरकार में धृतराष्ट्र की भूमिका में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठे हैं. बिहार में क्राइम बढ़ रहा और उनको जनता राज नजर आ रहा. तेजस्वी पर कहा कि वह मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. जनता उनसे अपेक्षा नहीं रखती है.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नवादा की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों के बीच असमानता एवं क्रूरता बढ़ रही है. इसके कारण पूरे बिहार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. प्रशासनिक तंत्र फेल होने के कारण उसकी खामी और खामियाजा बिहार की जनता को भुगतना पड़ रहा है. सरकार धृतराष्ट्र की भूमिका में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बैठे हुए हैं. बिहार में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार में जनता राज नजर आ रहा है.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव जनता के बीच से से उपजे हुई लीडर नहीं हैं. वह परिवार के द्वारा बनाए हुए लीडर हैं. तेजस्वी यादव ने मुंह में सोने का चम्मच लेकर जन्म लिया है. उनसे बिहार की जनता अपेक्षा नहीं रखती है. बिहार की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरना था लालू यादव को, लेकिन वे फेल कर गए. उस दौरान उनके विकल्प के रूप में नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने नेता माना. उन्होंने कहा कि जिस अराजकता से कई वर्षों पहले बिहार निकला था. नीतीश कुमार ने फिर से बिहार को उसी अराजकता की गोद में ले जाकर बैठा दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments