HomeBiharराज्यपाल और सीएम ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, पटना...

राज्यपाल और सीएम ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, पटना में राजकीय सम्मान समारोह का आयोजन

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना में गांधी जयंती मनाई गई. गांधी मैदान में राजकीय सम्मान समारोहमें राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और सीएम नीतीश कुमार ने गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी, मंत्री अशोक चौधरी आदि मौजूद रहे. सभी ने महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि महात्मा गांधी ने स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई बिहार से शुरू की थी और देश आजाद हुआ था. आज उनकी जयंती है और जयंती के अवसर पर हम लोग उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करने यहां पर पहुंचे हैं. इस दौरान कई मंत्री और नेता मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने राजनीति को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा.

महात्मा गांधी ने स्वतंत्रता संग्राम की लड़ाई बिहार से शुरू की थी. इसके बाद देश आजाद हुआ था. गांधी जयंती के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. आज कम से कम उन्हीं की बात होने चाहिए

सीएम नीतीश कुमार से जब इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग में देरी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. बिहार में हम लोग एक साथ हैं. पूरे देश में जितने भी विपक्षी दल एक साथ है, सब में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत हो रही है. बहुत जल्द ही कौन सीट किसको मिल रहा है, इसकी भी घोषणा कर दी जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments