HomeBiharगोपालगंज: गंडक नदी में शराब से भरी नाव जब्त, नदी में छलांग...

गोपालगंज: गंडक नदी में शराब से भरी नाव जब्त, नदी में छलांग लगा तस्कर फरार, महिला गिरफ्तार

लाइव सिटीज, गोपालगंज: शराबबंदी वाले बिहार में पुलिस ने चेकपोस्ट और सड़क मार्ग पर सख्ती बढ़ायी तो तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए नदी का मार्ग चुन लिया, लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबों को एक बार फिर नाकाम कर दिया है. गोपालगंज में गंडक नदी के रास्ते यूपी से नाव पर लोड कर लाई जा रही लाखों की शराब पुलिस ने जब्त किया है. साथ ही पश्चिम चंपारण की रहने वाली एक महिला शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है.

हालांकि नाव पर सवार शराब तस्कर रात के अंधेरे में नदी में छलांग लगाकर फरार हो गए. नदी की गहराई अधिक होने से पुलिस उन्हें नहीं पकड़ सकी. ये सफलता जादोपुर थाना क्षेत्र के गंडक नदी के दियरा इलाके में मिली है. 

पुलिस की इस छापेमारी में नाव से 137 कार्टन में रखे गये 1233 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है. पुलिस कार्यालय से जारी किये गये रिपोर्ट के अनुसार गंडक नदी के रास्ते शराब की बड़ी खेप नाव से लाने की गुप्त सूचना मिली.

एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर एलटीएफ (एंटी लीकर टास्क फोर्स) और सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार के साथ टीम गंडक नदी की ओर निकल गयी. नाव जैसे ही उत्तर प्रदेश के रास्ते बिहार में प्रवेश की, पुलिस ने चारों तरफ से नाव को घेर लिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments