HomeBiharलालू यादव के 'नरेटी' वाले बयान पर गिरिराज सिंह भड़के, शिक्षा विवाद...

लालू यादव के ‘नरेटी’ वाले बयान पर गिरिराज सिंह भड़के, शिक्षा विवाद पर भी बहुत कुछ बोल गए

लाइव सिटीज, पटना: सनातन धर्म पर उदयनिधि स्टालिन के बयान को लेकर देश में अभी बवाल छिड़ा हुआ है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ‘नरेटी’ वाले बयान पर बिहार में सियासत गरमाई हुई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव के बयान पर पलटवार किया है.

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव बड़े नेता हैं, हिंदुओं को जातियों में बांटना उनका काम है. नरेंद्र मोदी के नरेटी वाला बयान भी उन्होंने ही दिया है. यह प्रयोग हिंदुओं की छुट्टी को रद्द करके किया और देख रहे थे कि थर्मामीटर लगा करके कि क्या हुआ? हिंदुत्व तो उनका कभी वोट बैंक नहीं रहा, मुसलमान उनका वोट बैंक रहा है. हिंदू की छुट्टी को इसलिए रद्द तो कर दिए, लेकिन हिंदू ने जब अंगड़ाई ली तो इनके नरेटी को जवाब दे दिया. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं तो नहीं कहूंगा कि हिंदू ने नरेटी दाब दी, लेकिन नरेटी दब गई. छुट्टी वापस लेना पड़ा. रक्षाबंधन के दिन छुट्टी रद्द किया गया. मास्टर साहब तो स्कूल में आए परंतु हिंदू का बच्चा स्कूल में नहीं गया. इनको थर्मामीटर का पारा बढ़ने लगा. हिंदुओं की जागृति बढ़ने लगी है. हिंदू लोग अंगड़ाई लेने लगे तो छुट्टी के आदेश को वापस लिया गया. अब आगे भी लालू प्रसाद यादव नीतीश कुमार और राहुल गांधी को माफी मांगना पड़ेगा. स्टालिन के बेटे को निकालना पड़ेगा और देश के हिंदुओं से माफी मांगना पड़ेगा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments