HomeBiharगिरिराज सिंह ने सम्राट चौधरी को बताया CM प्रत्याशी..तो JDU ने...

गिरिराज सिंह ने सम्राट चौधरी को बताया CM प्रत्याशी..तो JDU ने कहा- बाहरी नेता के आगे नतमस्तक हुई BJP

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें 2025 में बीजेपी के सीएम प्रत्याशी होने के बयान दिया है,जिसके बाद से इस मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष की तरफ से बयानबाजी शुरू हो गई है.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बीजेपी अभी नये दौर से गुजर रही है.गिरिराज सिंह सहजानंद सरस्वती और कृष्ण सिंह के वंशज है .उनके भी सीएम बनने की पात्रता है.वे कट्टर हिन्दू हैं..उनमें अनुभव और पात्रता जायदा है.पर बीजेपी ने ऐसा नेता के समक्ष समर्पण कर दिया है,जो खुद कई पार्टी से रास्ता देखते हुए यहां तक पहुंचे हैं.इसलिए बदली राजनीति में तबला बजाने का काम गिरिराज सिंह कर रहे हैं.वहीं सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए नीरज कुमार ने कहा कि पगड़ी बाध लेने से कोई सीएम नहीं बन जाता है.

बताते चलें कि सम्राट चौधरी आरजेडी और जेडीयू के साथ काम कर चुकें हैं और बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें विधान परिषद में पार्टी का नेता बनाया गया था और संजय जायसवाल का कार्यकाल पूरा होने के बाद सम्राट चौधरी को बिहार बीजेपी की कमान दी गयी है.सम्राट के बहाने कुशवाहा वोट को अपनी तरफ आकर्षित करने की योजना है वहीं केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के सम्राट चौधरी के सीएम प्रत्याशी के बयान के बाद पार्टी के अंदर और बाहर बयानबाजी तेज हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments