HomeBiharराबड़ी आवास में भोज, लालू यादव ने मंत्री, विधायक और MLC को...

राबड़ी आवास में भोज, लालू यादव ने मंत्री, विधायक और MLC को खाने पर बुलाया, क्या देंगे टिप्स?

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों पटना में हैं. हाल ही में वह दिल्ली से लौटे हैं. उनसे मिलने वालों का सिलसिला जारी है. वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज राबड़ी आवास में भोज दे रहें हैं. इसमें पार्टी के मंत्री,विधायक एवं विधान पार्षदों के साथ ही पार्टी के बड़े नेता शामिल होंगे..इन नेताओं को फोन करके राबड़ी आवास में आमंत्रित किया गया है.

माना जा रहा है कि इस भोज के बहाने लालू प्रसाद यादव सभी नेताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और पार्टी संगठन को मजबूत करने के साथ ही आमलोगों के मुद्दों को लेकर बात करेंगे. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस भोज में 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर सकतें हैं. दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है.

बता दें कि राबड़ी आवास में काफी दिनों बाद इस तरह के भोज का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के नेता शामिल हो रहें हैं. हालांकि बीते दिनों दावत-ए-इफ्तार का भी आयोजन राबड़ी आवास में इस साल किया गया था पर पार्टी नेताओं के लिए भोज का आयोजन काफी दिनों बाद किया जा रहा है. विभिन्न वजहों से पिछले कई साल से राबड़ी आवास पर होली और मकर संक्रान्ति के भोज का भी आयोजन नहीं किया गया था

बतातें चलें कि हाल ही में लालू यादव किडनी का सफल प्रत्यारोपण के बाद वाया दिल्ली पटना लौटे हैं. वहीं तेजस्वी यादव को भी पुत्री रत्न की प्राप्ति हुई है ..इसके बाद राबड़ी आवास पर पहला भोज दिया जा रहा है, हालांकि इस भोज में चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है. अब देखना है कि भोज के बहाने लालू प्रसाद यादव अपने नेताओं का क्या टिप्स देतें हैं. इसको लेकर अटकलें भी तेज है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments