HomeBiharदरभंगा में 22 पुलिसकर्मियों पर FIR, घर में घुसकर महिलाओं को पीटने...

दरभंगा में 22 पुलिसकर्मियों पर FIR, घर में घुसकर महिलाओं को पीटने व लूटपाट का आरोप, जानें मामला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:दरभंगा के एक गांव में मारपीट मामले में 22 पुलिसकर्मियों की मुसीबत बढ़ गयी है. एक घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में 23 पुलिसकर्मियों के ऊपर केस दर्ज किया गया है. इनमें पदाधिकारी भी शामिल हैं. मामला बुआरी गांव से जुड़ा है जहां मारपीट मामले को लेकर थाना में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बुआरी निवासी चोटिल पीड़िता राज कुमारी देवी ने 23 पुलिस कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है. इसमें पुलिस व पुलिस पदाधिकारी द्वारा सामूहिक रूप से मारपीट करने समेत अन्य आरोप लगाये गये हैं. 

आरोप है कि ग्रामीणों के द्वारा मना करने पर चौकीदार ने कहा कि हमारा जो मन होगा वो करेंगे और उसके बाद फिर से गाली देना शुरू कर दिया. बताया गया कि थाने में गलत सूचना देकर पुलिस बल को बुला लिया गया और सूचना पर कई पुलिसकर्मी सादे लिबास में ही पहुंच गये. आरोप है कि पुलिसकर्मी बिना किसी जांच-पड़ताल के ही रात करीब नौ बजे घर में घुस गये और बेरहमी से पिटाई करने लगे. प्राथमिकी में मारपीट व लूटपाट के अलावे कई अन्य आरोप लगाए गए हैं.

वहीं एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि बुआरी में दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पुलिस पहुंची थी और ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के ऊपर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसमें पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गये और 16 पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. सभी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. 10 पुलिसकर्मियों को डीएमसीएच भेजा गया. मामले में दोनों ओर से थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पीएसआइ के आवेदन पर 22 लोगों को नामजद किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments