HomeBiharभागलपुर में लगी भीषण आग, आसमान छू रही लपटें

भागलपुर में लगी भीषण आग, आसमान छू रही लपटें

लाइव सिटीज, भागलपुर: बिहरा के भागलपुर के वार्ड नंबर 45 में भीषण आग लग गई है. जिसके चपेट में कई घर आ गए हैं. आग इतनी भयंकर है कि पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. लोग अपने घर से पानी लेकर आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं सूचना पर आई दमकल की गाड़ी को आग बुझाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है.

भागलपुर हसनगंज के वार्ड नंबर 45 के हरिजन टोला में भीषण आग लगी है. इस आग का रूप काफी विकराल है, इसने अबतक कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया है. बता दें कि हसनगंज हरिजन टोला वार्ड नंबर 45 के डीलर राजेंद्र शाह के गोदाम में भारी मात्रा में डीजल और केरोसीन रखी हुई थी, जिसमें किसी तरह आग लग गई. आग से इसके आसपास इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. लोग अपने-अपने घरों को छोड़कर भागते दिख रहे हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि डीलर राजेंद्र शाह केरोसिन के अलावा अवैध तरीके से पेट्रोल डीजल का भी व्यापार किया करता है. अति ज्वलनशील तेल विक्रेता के घर आग लगने से भारी मात्रा में नुकसान हुआ है. आसपास के लोग भी इस भीषण आग से काफी भयभीत दिख रहे हैं. लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है तत्काल आग पर काबू पाने के लिए अग्निशमन दल की पूरी टीम पहुंच गई है. आग बुझाने का कार्य लगातार चल रहा है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments