HomeBiharसुपौल में बस और पिकअप की भीषण टक्कर, 12 से ज्यादा हुए...

सुपौल में बस और पिकअप की भीषण टक्कर, 12 से ज्यादा हुए घायल, मौके पर एक की मौत

लाइव सिटीज, सुपौल: जिले के कोसी टॉल प्लाजा के पास शुक्रवार को यात्रियों से भरी बस और पिकअप वैन में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. इनमें 4 घायलों को एनएचएआई के एम्बुलेंस से अनुमंडलीय अस्पताल निर्मली पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है, जबकि अन्य घायलों का सुपौल जिले के ही अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचे हुए हैं.

मृतक की पहचान होने के बाद और परिजनों के पहुंचने पर शव को पोस्टमार्टम किया जाएगा. हालांकि सूचना पर पहुंची किसनपुर व निर्मली थाने की पुलिस जांच व अग्रेतर कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

वहीं, बस और पिकअप वैन की टक्कर की चपेट में एक ऑटो भी आ गया. घटना में बस और पिकअप के अलावे ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद से घटनास्थल पर काफी देर तक भीड़ जुटी रही. इस बीच एनएचएआई के क्रेन से फोरलेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे किया गया. पुलिस सड़कों पर लगी भीड़ को हटाया. इसके बाद आवागमन ठीक से शुरु हो सका. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments