HomeBiharडीएम का नया आदेश : पटना के स्कूलों में सुबह 9.30 से दोपहर...

डीएम का नया आदेश : पटना के स्कूलों में सुबह 9.30 से दोपहर 2.30 तक ही होगी पढाई..

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में ठंड का प्रकोप अभी भी जारी है इसको लेकर पटना के जिलाधिकारी चन्द्रशेखर प्रसाद सिंह ने नया आदेश जारी किया है जिसके तहत अब सभी सरकारी और निजी स्कूल सुबह 9:30 से दोपहर 2:30 बजे तक ही संचालित किए जा सकेंगे.

डीएम चन्द्रशेखर सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी करते हुए कहा है कि ठंड का असर थोड़ा कम हुआ है लेकिन अभी भी सुबह और शाम में कड़ाके की ठंड की अनुभूति हो रही है इसको देखते हुए ठंड को लेकर जारी पिछले आदेश को निरस्त करते हुए सुबह 9:30 से दोपहर 2:30 बजे तक स्कूल में पठन-पाठन का आदेश दिया जाता है.

इस आदेश की कॉपी सभी अनुमंडल पदाधिकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी के साथ ही सभी थानेदार को भेजा गया है और इसे लागू कराने का निर्देश दिया गया है. बताते चलें कि ठंड को लेकर पहले के आदेश में डीएम ने सरकारी एवं निजी स्कूलों में शिक्षण कार्य को पूरी तरह से स्थगित का आदेश दिया था वहीं कई दूसरे जिलों में भी स्थानीय जिलाधिकारी अपने स्तर से आदेश निकाल रहे हैं जिसमें सीतामढ़ी के जिलाधिकारी ने आगामी 21 जनवरी तक सरकारी और निजी स्कूलों में ठंड को लेकर शिक्षण कार्य स्थगित रखने का आदेश दिया है.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments