HomeBiharराजधानी पटना में डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

राजधानी पटना में डीजे संचालक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराधियों का तांडव तमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. वहीं, राजधानी पटना में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अज्ञात बदमाशों ने लूट के दौरान हत्या को अंजाम दिया है. घटना के सचिवालय थाना क्षेत्र के रोड नंबर 1 की है. मृतक डीजे साउंड सिस्टम का संचालक था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक शत्रुघ्न डीजे के कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान को लाने के लिए लगभग 30 से 35 हजार की रकम अपने पॉकेट मे लेकर जा रहा था. इसी दौरान राहुल उर्फ कनकटवा नाम का व्यक्ति अपने एक साथी के साथ पहुंच मृतक से 200 रु की डिमांड की. शत्रुघ्न ने उसे 200 रु दे दिए. जिसके बाद अपराधी ने उसे अपने बनाए प्लान के अनुसार उसे स्कूटी पर अपने साथ आगे तक छोड़ने देने की बात कहते हुए बिठा लिया.

जैसे ही वे लोग सुनसान इलाके में पहुंचे, वसै हीराहुल उर्फ कनकटवा ने मृतक के रूपये लूट की कोशिश की. जिसका विरोध करने पर दोनों बदमाशों ने मृतक पर तबाड़तोड़ फायरिंग कर दी. तीन गोली लगते ही शत्रुघ्न की मौके पर ही मौत हो गयी और बदमाश पैसे लेकर फरार हो गए. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments