HomeBiharतेजस्वी यादव की सभा में हुई गाली-गलौज पर बोले डिप्टी सीएम सम्राट...

तेजस्वी यादव की सभा में हुई गाली-गलौज पर बोले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, इसपर कार्यवाई होगी…

लाइव सिटीज, पटना::जमुई में एक चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी की मौजूदगी में आरजेडी नेताओं ने लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को मां की गाली दे दी। आऱजेडी की सभा में चिराग को गाली देने को लेकर बिहार की सियासत गरम हो गई है।दरअसल, जमुई में एक चुनावी सभा के दौरान आरजेडी के किसी नेता या कार्यकर्ता ने सरेआम चिराग पासवान की मां के लिए बेहूदा भाषा का इस्तेमाल किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) का बड़ा बयान सामने आया है। सम्राट चौधरी ने दो टूक में जवाब दिया. उन्होंने इसे अशोभनीय और पीड़ादायक बताया।सम्राट चौधरी ने कहा, “यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के दलितों के मसीहा स्वर्गीय रामविलास पासवान की पत्नी और चिराग पासवान की माता को जिस तरह गाली-गलौज राष्ट्रीय जनता दल की ओर से की जा रही है यह अशोभनीय है, पीड़ादायक है. इस पर जरूर कार्रवाई होगी। चुन-चुनकर कार्रवाई होगी इतना मैं कंफर्म करता हूं. एक भी व्यक्ति जो गाली देने वाले लोग हैं उनको बचने नहीं दिया जाएगा।

बता दें कि तेजस्वी यादव की सभा में हुई गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जमुई में 16 अप्रैल को तेजस्वी यादव की सभा थी. इस पूरे मामले पर चिराग पासवान बयान देते हुए भावुक हो गए. चिराग ने कहा कि किसी की मां-बहन को सरेआम गाली देना महिलाओं का अपमान है. जो लोग महिलाओं का ही सम्मान नहीं करते, वो अपने क्षेत्र की क्या रक्षा कर पाएंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments