HomeBiharलालू यादव के गांव फुलवरिया में मुखिया पर जानलेवा हमला, 8 घायल,...

लालू यादव के गांव फुलवरिया में मुखिया पर जानलेवा हमला, 8 घायल, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ इलाका

लाइव सिटीज, गोपालगंज: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पैतृक गांव फुलवरिया में शनिवार को जमीन विवाद को लेकर बुलाई गयी पंचायती में जमकर चाकूबाजी हुई. वारदात के बाद हमलावरों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस से नोंकझोक हो गयी, जिसके बाद पुलिस को तत्काल लौटना पड़ी. फुलवरिया पुलिस ने वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

घटना में फुलवरिया पंचायत के मुखिया अल्ताफ हुसैन और उनके बेटे अदनाम साईं, ड्राइवर राज कुमार मांझी समेत आठ लोग घायल हो गए. घायल मुखिया को कई जगह चाकू लगी है, जिससे डॉक्टरों ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है. घटना गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव की है.

इधर, घटना की खबर मिलते ही पुलिस कप्तान आनंद कुमार ने पूरी स्थिति पर थानाध्यक्ष से जानकारी ली, इसके बाद घटनास्थल पर फुलचरिया थाना के अलावा श्रीपुर ओपी, मीरगंज, गोपालपुर, उचकागांव थाने की पुलिस को रवाना किया गया. पांच थानों की पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है, जिससे पूछताछ चल रही है. वहीं स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments