HomeBiharराजधानी पटना में अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली, मामले की...

राजधानी पटना में अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि दो लोगों को गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है. ताजा अपडेट अनुसार घटना राम कृष्णा नगर का बताया जा रहा है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दो लोगों को गोली मारी गई है. इसमें एक युवक और एक महिला है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. इलाज के लिए दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र का है.

सूत्रों के मुताबिक सोरंगपुर निवासी विकास और विग्रहपुर निवासी सूरज के बीच वर्चस्व की लड़ाई में गोलीबारी हुई. बताया जाता है कि आसपास के रहने वाले दो बदमाशों के गुटों के बीच बकाए रुपए को लेकर गोलीबारी की घटना हुई है.शनिवार की शाम अचानक ज्योतिष बाबा पथ रामकृष्णानगर ढेलवा इलाके में गोलीबारी से अफरा-तफरी का माहौल हो गया . स्थानीय लोगों ने बताया कि गोलीबारी में दो राहगीरों को गोली लगी,  जिसमें एक महिला और एक छात्र हैं .

गोलीबारी के बाद भीड़ भाड़ में हथियार चमका के अपराधी भागने में कामयाब हो गए. वहीं घायल महिला नीलू देवी और जख्मी छात्र अभय राज दोनों ही आसपास के इलाके के रहने वाले बताए जाते हैं. लोगों ने बताया कि घायल महिला नीलू देवी पूजा करने जा रही थी जब उसे गोली पैर में लगी और छात्र किसी काम से बाजार गया था जब उसे बाए हाथ में गोली लग गई. बहरहाल मौके पर पहुंची रामकृष्ण नगर थाना पुलिस गोलीबारी के कारणों की पड़ताल में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments