HomeBiharमोतिहारी में अपराधियों ने प्रोफेसर को मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना...

मोतिहारी में अपराधियों ने प्रोफेसर को मारी गोली, गंभीर स्थिति में पटना रेफर

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार में अपराधियों का तांडव थमेन का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घुम रहे हैं. पुलिस के नाक के नीचे अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बेखौफ अपराधियों ने लगातार गश्ती किए जाने के पुलिसिया दावे को चुनौती देते हुए देर शाम नगर थाना क्षेत्र के उगम पांडेय कॉलेज के पास एक व्यक्ति को गोली मार दी. जख्मी व्यक्ति की पहचान प्रो. अनिल सिंह के रूप में हुई है, जो शहर के प्रसिद्ध टेंट व्यवसायी अनिल सिंह के भाई हैं. जख्मी अनिल सिंह को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है.

प्रो.अनिल सिंह का सूद का कारोबार भी करते है. उनका लाखों रुपया बाजार में सूद पर लगा हुआ है. अनिल सिंह बलुआ से पान खाकर पैदल बलुआ टाल स्थित अपने घर लौट रहे थे. उसी दौरान उगंम पांडेय कॉलेज के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार अपराधियों काफी नजदीक से अनिल सिंह को पीछे से गोली मार दी और फरार हो गए. गोली लगने के बाद अनिल सिंह गिर पड़े. जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां उनकी गंभीर स्थिति देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया.

सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. मौके पर गोली का खोखा भी नहीं मिला है. परिजन भी घटना को लेकर कुछ नहीं बता पा रहे हैं और जख्मी अनिल सिंह भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है, लेकिन खतरा से बाहर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments