HomeBiharभोजपुर में अपराधी बेखौफ, रिटायर्ड BSNL कर्मी को मारी गोली, मामले की...

भोजपुर में अपराधी बेखौफ, रिटायर्ड BSNL कर्मी को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, भोजपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा घटना में भोजपुर में अपराधियों ने देर रात रिटायर्ड बीएसएनएल कर्मचारी को सोए अवस्था मे गोली मारकर  जख्मी कर दिया है. गोलीबारी की इस घटना से जख्मी और उसका परिवार दहशत में है. घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पिलापुर गांव की बताई गई है. बताया जा रहा है कि रिटार्यड 65 वर्षीय हरेराम पाल खाना खा कर दरवाजे पर सो रहे थे, तब ही सोए अवस्था मे किसी अज्ञात बदमाश ने पेट मे गोली मार दिया और मौके से अंधेरा का फायदा उठा फरार हो गया आनन-फानन में जख्मी को परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया जंहा उसका उपचार चल रहा है.

जानकारी के अनुसार जख्मी की पुत्री मीरा कुमारी ने बताया कि गोली कौन मारा क्यो मारा ये स्प्ष्ट नही है लेकिन कुछ दिन पहले गांव के ही एक व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें व्यक्ति के द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी हो सकता है कि वो लोग इस घटना को अंजाम दिए होंगे लेकिन इस बात की पुष्टि जख्मी के बेटी के द्वारा की नही गई है.

लड़की ने कहा पुलिस अपने तरीके से जांच पड़ताल करेगी तो पता चल पाएगा कि कौन गोली मारा है. देर रात को जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और जगदीशपुर थाना को परिजनों के द्वरा सूचित कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments