HomeBiharमोतिहारी में मॉर्निंग वॉक पर निकले किसान की हत्या, अपराधियों ने गोलियों...

मोतिहारी में मॉर्निंग वॉक पर निकले किसान की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण में सुबह टहलने के लिए निकले किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. मधुबन थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकले किसान को अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने जख्मी किसान को स्थानीय सीएचसी लेकर गये. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी करते हुए सड़क जामकर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग की.

दरअसल यह मामला मोतिहारी का है. जहां कृष्णानगर निवासी विश्वनाथ राय को सुबह में गांव के सड़कों पर घुमते हुए बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया फिर डॉक्टरों ने जख्मी हुए किसान विश्वनाथ को देखते ही मृत घोषित कर दिया.

मौत की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने लाश के साथ गांव के सड़क को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और ग्रामीणों ने आगजनी भी की है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत करने की कोशिश की. लेकिन वे लोग वरीय अधिकारियों को घटनास्थल पर बात कह नहीं माने.

उसी दौरान पल्सर बाइक से आए दो अपराधियों ने विश्वनाथ राय पर फायरिंग कर दी जिससे सड़क पर गिर पड़े और उन्हें सीएचसी में इलाज के लिए लाया गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बताया जाता है कि विश्वनाथ राय को दो गोलियां लगी थी. विश्वनाथ राय को गोली मारने के बाद अपराधी शिवहर की ओर फरार हो गए थे. मधुबन थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों से इस मामले की जानकारी ली जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments