HomeBiharथम नहीं रहा भ्रष्टाचार, अब क्लर्क का पांच लाख रिश्वत मांगते हुए...

थम नहीं रहा भ्रष्टाचार, अब क्लर्क का पांच लाख रिश्वत मांगते हुए वीडियो वायरल

लाइव सिटीज, किशनगंज: बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लगातार निगरानी की कारवाई जारी है लेकिन इसके बाद भी सरकारी कर्मचारी रिश्वतखोरी से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला किशनगंज जिले का है जहां सिविल सर्जन कार्यालय में कार्यरत हेड क्लर्क का एक्सरे संचालक से 50,000 रुपये घूस मांगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया. वीडियो सामने आने के बाद किशनगंज डीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं और अब तीन सदस्य कमेटी मामले की कर रही है. 

बता दें की मामला सील किए गए एक्सरे सेंटर के लाइसेंस को फिर से दिए जाने को लेकर जुड़ा हुआ है. इसी के लिए क्लर्क द्वारा रिश्वत मांगी जा रही थी. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि हेड क्लर्क उमेश चौधरी एक्सरे संचालक से 50,000 रुपए घूस मांग रहे हैं जबकि संचालक द्वारा 40 हजार रुपए देने की बात कही जा रही है. इस पूरी बातचीत का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

हालांकि इस वायरल वीडियो की आज तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता है. जानकारी के मुताबिक ठाकुरगंज प्रखंड के पौवाखाली में मरधुब डिजिटल एक्सरे के पास लाइसेंस नहीं होने की वजह से बीते दिनों सील कर दिया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments