HomeBiharमुजफ्फरपुर में बस चालक की पीट-पीटकर हत्या, मामले की जांच में जुटी...

मुजफ्फरपुर में बस चालक की पीट-पीटकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में मामूली विवाद में एक बस चालक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला जिले के सकरा थाना अंतर्गत बरियारपुर ओपी क्षेत्र के भैरोखरा हाट के पास की है. मृत व्यक्ति की पहचान मनियारी थाना इलाके सुभदिया नुर निवासी 50 वर्षीय बसंत पासवान के रूप में हुई है. बसंत सकरा से मुजफ्फरपुर के लिए बस चलाते थे.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की भैरोखरा हाट के समीप बसंत बस मोड़ रहा था. तभी साइकिल सवार को ठोकर लग गई. और उसका थोड़ा दाल रोड पर गिर गया. तभी साइकिल सवार बस चालक बसंत पासवान के बीच बहस हो गई. देखते ही देखते दोनों आपस में मारपीट करने लगे. और बस चालक बसंत पासवान की बर्बरता की पिटाई कर दी है. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वहीं पूरे मामले को लेकर एसएसपी जयंत कांत का कहना है कि गाड़ी को लेकर जमीन का कुछ विवाद था. जिसको लेकर आपस में विवाद हो गया. जिसमें एक व्यक्ति को पीट-पीटकर घायल कर दिया गया. जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments