HomeBiharपटना में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह : प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐलान, केंद्र...

पटना में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह : प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐलान, केंद्र को घेरेगी की तैयारी में पार्टी

लाइव सिटीज, पटना: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चल रहे दुष्चक्र व् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लोकतंत्र की हत्या व विपक्ष को कुचलने की कोशिश के खिलाफ कांग्रेसजन अपने प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पटना के गांधी मैदान स्थित गांधी प्रतिमा के सामने दिनांक 12 जुलाई 2023 पूर्वाह्न 10 बजे से संध्या 5 बजे तक मौन सत्याग्रह पर बैठेंगे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व लोकप्रिय नेता राहुल गांधी के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत “मोदी सरनेम” को लेकर जिस प्रकार से उनके खिलाफ कुचक्र रचा गया वो पूरी तरीके से राजनीतिक विद्वेष से जनित था। अडानी के खिलाफ संसद में लगातार हमलावर रहे हमारे नेता राहुल गांधी को निशाने पर लेकर मोदी सरकार षड्यंत्र के तहत उन्हें कानूनी पचड़ों में फंसाया। और अब ये कोशिश हो रही है कि उन्हें चुनाव लड़ने से भी रोका जाय।

जिसको लेकर अब कांग्रेस पार्टी सड़क से लेकर सदन तक इस मामले पर केंद्र सरकार को घेरेगी। और मोदी सरकार के कुत्सित सोच को उजागर करने के लिए मौन सत्याग्रह करेगी। इस सत्याग्रह का सीधा सम्बंध हमारे नेता राहुल गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दुर्भावना और देश में विपक्ष की आवाज को दबाने के खिलाफ कांग्रेसजनों का गांधीवादी सत्याग्रह है। इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने 12 जुलाई को बड़ी तादाद में कांग्रेसजनों को गांधी मैदान के गांधी प्रतिमा के सामने सुबह 10 बजे से मौन सत्याग्रह पर बैठने का आह्वान किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments