HomeBiharतेजस्वी यादव और मुकेश सहनी पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर, 27...

तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी पर मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर, 27 अप्रैल को सुनवाई, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज, पटना: मुजफ्फरपुर कोर्ट में वीआईपी पार्टी के सुप्रीमो सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित कई लोगों के खिलाफ गुरुवार को परिवाद दायर किया गया है. परिवाद दायर बीएसपी पार्टी नेता और अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने कराया है. इस मामले में 27 अप्रैल 2024 को मामले में सुनवाई होगी. आवंटित सिंबल के दुरुपयोग करने सहित कई गंभीर आरोप को लेकर मामला दर्ज कराया गया है. चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की गई है.

लोकसभा चुनाव 2024 के पूर्व मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव सहित कई लोगों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि चुनाव आयोग ने हमारी पार्टी भारतीय सार्थक पार्टी को सिंबल नाव छाप दिया था. जिसके बाद से इसको छोड़ने और वापस करने के लिए वीआईपी पार्टी लगातार दबाव बना रही थी. इसके बाद भी कई जिलों की चुनावी रैली में मुकेश सहनी और अन्य हमारे सिंबल का यूज कर रहे थे

वहीं, इसको लेकर परिवादी ने आगे बताया कि आज कोर्ट में मुकेश सहनी, तेजस्वी यादव, संतोष सहनी सहित कई लोग के खिलाफ में हमारे नाव सिंबल मिलने के बाद भी इसका इस्तेमाल, फर्जीवाड़ा करने और अपने चुनाव में लाभ के लिए खुलेआम प्रचार प्रसार सहित दुरुपयोग को लेकर परिवाद दायर कराया है. जिसे कोर्ट ने एडमिट कर लिया है. अब इसको लेकर 27 अप्रैल को सुनवाई करने की तिथि मुकर्रर की गई है. इसमें हमने आईपीसी की धारा में 420, 467, 466, 471 और 171 की विभिन्न धाराओं में इनके ऊपर अपराधिक मामला दर्ज कराया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments