HomeBiharCM नीतीश फिर पलट जाएंगे?, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ऐसा क्यों बोले

CM नीतीश फिर पलट जाएंगे?, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ऐसा क्यों बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. इसमें अलग-अलग प्रदेशों के मुख्यमंत्री और गैर बीजेपी दलों के प्रमुख शामिल होंगे. इन सबके बीच अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने विपक्षी एकता को लेकर होने वाली बैठक पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से एक बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

विपक्षी दलों की बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आगमन को लेकर अश्विनी कुमार चौबे ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. बीजेपी नेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कोई गांधी आ जाए, पलटू राम पलट जाएंगे और अंत में इन सब लोगों को निराशा ही हाथ लगेगी. मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रह जाएंगे. वहीं योग दिवस पर कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे हमें विकसित भारत बनाना है. पूरी दुनिया भारत की ओर अब देख रहा है. कभी भारत विश्व की तरफ देख रहा था.

वहीं पीएम मोदी का गुणगान करते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि मेरा विश्वास है कि नरेंद्र मोदी हम सबके प्रिय प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने विश्व में भारत का डंका बजाने का काम किया है. पूरी दुनिया आज अपना मान रही है. निश्चित रूप से देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. 2024 में दो तिहाई मतों से जीत मिलेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments