HomeBiharCM नीतीश की तबीयत नासाज' : बोले सम्राट - राज्यपाल लें संज्ञान, मुख्यमंत्री...

CM नीतीश की तबीयत नासाज’ : बोले सम्राट – राज्यपाल लें संज्ञान, मुख्यमंत्री की हो मेडिकल जांच, तेजस्वी पर भी भड़के

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा और विधान परिषद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा दिए गये बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है और सरकार पर तीखा प्रहार किया है। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है और कहा है कि सीएम नीतीश कुमार की तबीयत ठीक नहीं है।

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि सदन के अंदर जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी बातें रखी है, ये ठीक नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्यपाल को संज्ञान में लेकर सीएम नीतीश की मेडिकल जांच कराने की जरूरत है।

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि वे अगर सेक्स एजुकेशन का समर्थन कर रहे हैं तो उनकी मां राबड़ी देवी जी मुख्यमंत्री के बयान पर चिंता जाहिर कर रही हैं। अब दोनों लोगों में कौन सही है और कौन गलत है, ये तय कर लें।

गौरतलब है कि मंगलवार को सदन में नीतीश कुमार द्वारा दिए गये बयान पर राबड़ी देवी ने इस मामले को अधिक तूल नहीं देने की बात कही थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि गलती से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुंह से इसतरह का बयान निकल गया, जिसके बाद आज सीएम ने सदन में अपनी बातों को रखा है लिहाजा इस मामले को अधिक तूल देने की जरूरत नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments