HomeBiharCM नीतीश कुमार आज जाएंगे सैफई, मुलायम सिंह यादव को देंगे श्रद्धांजलि

CM नीतीश कुमार आज जाएंगे सैफई, मुलायम सिंह यादव को देंगे श्रद्धांजलि

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रखर समाजवादी नेता स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने आज सैफई जाएंगे. 10 अक्टूबर को मुलायम सिंह यादव का निधन हो गया था. बिहार सरकार ने एक दिन की राजकीय शोक की घोषणा भी की थी. 10 अक्टूबर को ही राजकीय शोक थी. 11 अक्टूबर को मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उसमें शामिल हुए थे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11 अक्टूबर को जेपी जयंती पर नागालैंड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. पटना में भी जेपी जयंती पर कार्यक्रम था. इसलिए नहीं जा सके, लेकिन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सैफई जाकर मुलायम सिंह को अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे. 11 अक्टूबर को नीतीश कुमार मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्कार में नहीं जा सके थे.

जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव को 22 अगस्त को मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. 1 अक्टूबर की रात को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. मेदांता के डॉक्टरों का पैनल मुलायम सिंह यादव का इलाज कर रहा था. मुलायम सिंह के निधन के बाद अखिलेश यादव मेदांता से पिता का पार्थिव शरीर लेकर सैफई के लिए निकल गए हैं.

जानकारी के अनुसार सैफई में ही मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार होगा. मुलायम सिंह यादव का पार्थिव शरीर सड़क मार्ग से मेदांता से सैफई के लिए ले जाया गया. यमुना एक्सप्रेस-वे से आगरा और फिर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे से पार्थिव शरीर सैफई ले जाया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments