HomeBiharममता बनर्जी पर चिराग पासवान का गुस्सा फूटा, खूब सुना दिया आज,...

ममता बनर्जी पर चिराग पासवान का गुस्सा फूटा, खूब सुना दिया आज, पुलिस पर भी बड़ा सवाल ?

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान आज पटना पहुंचे। उन्होने कोलकाता हत्याकांड को लेकर ममता सरकार पर जोरदार हमला बोला है। चिराग ने कहा है कि बंगाल की सीएम को दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने के बजाय यह ध्यान देने चाहिए कि सीबीआई की कार्रवाई में कोई रुकावट ना आए।

आगे उन्होने कहा कि कार्रवाई और जांच सही से हो और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। इससे सभी लोगों का फायदा होगा और दोषी को सजा मिलेगी। चिराग ने कहा कि बंगाल में इस तरह की घटना हुई तो इसकी जिम्मेदारी ममता बनर्जी की खुद की बनती है। यह उनकी सरकार की जिम्मेदारी बनती है। इसका साफ़ मतलब है कि जो घटना घटी उसे रोकने में आप पूरी तरह नाकामयाब रही, आपका शासन और प्रशासन पूरी तरह नाकामयाब रहा।

चिराग पासवान ने कहा कि एक महिला मुख्यमंत्री के रहते हुए इस तरह की घृणित घटना को अंजाम दिया गया, उसके बाद सबूत को मिटाने की सोच के साथ आधी रात हजारों की संख्या में और असामाजिक तत्व ने तोड़ फोड़ की। यह घटना अपने में दर्शाता है कि कोई तो है जो किसी को बचाना चाहता है।

चिराग ने कहा कि सीबीआई वहां अपना काम कर रही है। सीबीआई इस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है। अब ममता सरकार को इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए कि वहां सीबीआई की कार्रवाई में किसी भी प्रकार की रुकावट ना आए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments