HomeBiharनीतीश कुमार पर भड़के चिराग, कहा- PM बनने की ख्वाहिश में दर-दर...

नीतीश कुमार पर भड़के चिराग, कहा- PM बनने की ख्वाहिश में दर-दर भटक रहे हैं सीएम

लाइव सिटीज, आरा: चिराग पासवान ने नीतीश-तेजस्वी के सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जो जंगलराज का विकल्प बनाकर आए थे आज उन्हीं के राज में महा जंगल राज कायम हो गया है. बिहार में आज की तारीख में हर दिन हत्याएं हो रही हैं लोग अपने घर से निकलने में दस बार सोच रहे हैं कि सुबह में निकले तो शाम को घर आ पाएंगे या नहीं. ये डर-भय हर बिहारियों के मन में है, जहां अपराध चरम सीमा पार कर गया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार के किसी गांव में कोई भी सरकारी कार्य बिना घूस दिए नहीं हो रहा है. सरकार नहीं चाहती ज्वलंत विषयों को उठाए या उसपर कोई चर्चा हो. उन्होंने कहा कि ध्यान भटकाने को लेकर रह-रहकर कभी रामचरित मानस को लेकर तमाम तरीके विवादस्पद बयान इसलिए दिए जाते हैं ताकि काम की बातों को छुपाया जा सके. 

चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष अपनी महत्वाकांक्षा को लेकर कभी भी एकजुट नहीं हो पाएंगे. एकजुट होने के लिए विपक्ष के दलों के नेताओं को अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाओं को त्यागना पड़ेगा. विपक्षी दल के नेता मंच पर फोटो खिंचवाने के लिए एक दूसरे का हाथ पकड़ लेते हैं. जब-जब विपक्षी दल के नेता विपक्षी एकता को दिखाने के लिए फोटो खिंचवाते हैं तो एक मंच ही पर एक दर्जन से ज्यादा प्रधानमंत्री पद के दावेदार दिखते हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments