HomeBiharजीतनराम मांझी की पार्टी ने लोकसभा की पांच सीटों पर किया दावा,...

जीतनराम मांझी की पार्टी ने लोकसभा की पांच सीटों पर किया दावा, जानें संतोष मांझी ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: राजनीतिक मोलभाव के माहिर खिलाड़ी माने जाने वाले जीतनराम मांझी की पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए महागठबंधन में सीटों पर अपनी दावेदारी पेश कर दी है. जीतनराम मांझी की पार्टी ने बिहार के कुल पांच सीटों पर दावा किया है.

HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जीतनराम मांझी के बेटे संतोष सुमन ने कहा कि हम के कार्यकर्ता पांच सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए मेहनत कर रहे हैं. हमारी पार्टी चाहती है कि मगध के दो सीट समेत लोकसभा चुनाव में बिहार की पांच सीटों पर चुनाव लड़ें. संतोष सुमन ने कहा कि हालाकि इसपर अंतिम निर्णय महागठबंधन को लेना है. नीतीश सरकार में मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी तैयारिया कर रही है.

जीतनराम मांझी हमेशा गंठबधन में मुखर रहते हैं. कई बार वह अपनी सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठा चुके हैं. मांझी शराबबंदी पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं. जीतनराम मांझी ने कहा था कि शराबबंदी के बहाने गरीबों- दलितों पर जुल्म हो रहा है. अमीर लोग शराब पीकर छूट जाते हैं जबकि गरीब लोगों को जेल में बंद कर दिया जाता है. पिछले दिनों जीतनराम मांझी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की थी. जिसके बाद कहा जा रहा है कि जीतनराम मांझी केंद्र की राजनीति में जाने के लिए पाला बदल सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments