HomeBiharबिहार में उपचुनाव, मोकामा में गोपालगंज से तेज है मतदान की रफ्तार,...

बिहार में उपचुनाव, मोकामा में गोपालगंज से तेज है मतदान की रफ्तार, सुशील मोदी ने किया बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में विधानसभा की गोपालगंज और मोकामा सीटों पर उप चुनाव का मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो गया.शुरुआती दो घंटों में मोकामा सीट पर गोपालगंज की अपेक्षा करीब दो प्रतिशत अधिक मतदान हुआ है.पूरे घटनाक्रम की लगातार मानिटरिंग मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के साथ ही भाजपा के कार्यालय से हो रही है.इस बीच सुशील मोदी ने बड़ा दावा कर दिया है.

मोकामा में इस बार अनंत सिंह की प्रतिष्‍ठा दांव पर है.भाजपा की ओर से ललन सिंह की पत्‍नी सोनम देवी इस बार अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी का सामना कर रही हैं.भाजपा और राजद दोनों इस सीट पर जीत का दावा कर रहे हैं.इसी तरह गोपालगंज में भाजपा और राजद प्रत्‍याशी के बीच मुकाबले को साधु यादव की पत्‍नी दिलचस्‍प बना रही हैं.

इधर, भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने दावा किया है कि जदयू के कार्यकर्ता राजद के साथ गठबंधन से खुश नहीं है.उन्‍होंने कहा कि जदयू के कार्यकर्ता भाजपा की मदद कर रहे हैं.इसके लिए खुद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार में नहीं आकर कार्यकर्ताओं को संदेश दे दिया है.उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार हर गति‍विधि में भाग ले रहे हैं, लेकिन उप चुनाव में प्रचार करने नहीं गए। हालांकि जदयू नेताओं ने सुशील मोदी के इस बयान को बकवास बताया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments