HomeBiharकैमूर-अधौरा मुख्य पथ पर बस पलटी, कई यात्री घायल, ब्रेक फेल होने...

कैमूर-अधौरा मुख्य पथ पर बस पलटी, कई यात्री घायल, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

लाइव सिटीज, कैमूर: बिहार के कैमूर में सड़क हादसा हुआ है. भभुआ- अधौरा पथ पर हनुमान घाटी के पास यूपी के रॉबर्टसगंज से कैमूर आती बस का ब्रेक फेल हो गया. जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में जख्मी हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची भगवानपुर थाने की पुलिस ने बस को खाई से निकलवाया और मामले की जांच में जुटी है.

यह हादसा कैमूर के भभुआ- अधौरा पथ का है. जहां उत्तरप्रदेश के रॉबर्टसगंज से कैमूर आती हुई बस का ब्रेक फेल हो गया. जिसके बाद बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और बस सड़क किनारे एक खाई में पलट गई. इस हादसे में कई यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए और कई लोगों को मामूली चोटें आई है. वहां से स्थानीय लोगों ने घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और भगवानपुर थाने की पुलिस को सूचना दी. घायल हुए कई लोग कैमूर जिले के ही बताए जा रहे हैं.

इधर, मौके पर पहुंचकर भगवानपुर थाने की पुलिस ने घायल हुए लोगों का हाल चाल लिया. डॉक्टरों ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है. घटनास्थल पर जाकर पुलिस ने बस को खाई से निकलवाया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments