HomeBiharबिहार में 27 करोड़ के चरस के साथ पकड़े गए तस्कर, नेपाल...

बिहार में 27 करोड़ के चरस के साथ पकड़े गए तस्कर, नेपाल से दिल्ली भेजा जा रहा था माल

लाइव सिटीज, मोतिहारी: बिहार में इनदिनों चरस की तस्करी बढ़ रही है. बिहार के दानापुर और पूर्वी चंपारण में आज गुरुवार को कुल साढ़े 27 किलो चरस को पकड़ा है. इसके साथ पुलिस ने तीन चरस तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई चरस की कीमत करीब 27 करोड़ रुपये आंकी गई है. पूर्वी चंपारण में नेपाल से दिल्ली ले जाई जा रही 18 किलो चरस की खेप को पकड़ा है. साथ ही तीन तस्करों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही है.

गिरफ्तार तस्करों में एक महिला और दो पुरुष तस्कर शामिल है. बरामद चरस की कीमत 18 करोड़ रुपये आंकी गई है. तस्करों को मोतिहारी नगर के छतौनी बस स्टैंड से चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि नेपाल से चरस की एक बड़ी खेप नेपाल से मोतिहारी के रास्ते दिल्ली जा रही है. इसी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

सदर डीएसपी के नेतृत्व में नगर थाना और छतौनी थाना ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है. गिरफ्तार तस्कर रक्सौल, हरैया और पलनवा थाना क्षेत्र के निवासी बताए जाते हैं. जो नेपाल से चरस की बड़ी खेप को लेकर मोतिहारी से बस पर सवार होने वाले थे कि पुलिस की दबिश को देख कर भागने लगे.भाग रहे तस्करों के बैग और झोला की जांच में तस्करी की बड़ी खेप का खुलासा हुआ है. इसकी कीमत 18 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

एसपी डॉ.कुमार आशीष ने बताया कि नेपाल की सीमावर्ती इलाका होने के कारण मादक पदार्थों की तस्करी होती रहती है. इस तस्करी पर पुलिस की पैनी निगाह रहती है। इसी निगाहेबानी के दौरान तस्करी के बड़े खेल का खुलासा किया गया है. एसपी ने कहा कि 18 किलोग्राम चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक महिला शामिल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments