HomeBiharगया-पटना रेलखंड पर मिला BMP 5 के जवान का शव, ड्यूटी के...

गया-पटना रेलखंड पर मिला BMP 5 के जवान का शव, ड्यूटी के लिए निकला था पटना

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया में गया-पटना रेलखंड के गंगापुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर बीएमपी 5 के एक जवान का शव बरामद किया गया है. ग्रामीणों ने एक युवक का शव देखकर गया के चाकंद थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की तो एक आई कार्ड बरामद किया गया. जिससे मृतक की पहचान जहानाबाद जिले के हुलासगंज के टीपू कुमार दास के रूप में की गई है.

जानकारी के अनुसार गया-पटना रेलखंड के चाकंद रेलवे स्टेशन के गंगापुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव देखा गया. शव को देख कर इसकी सूचना ग्रामीणों ने चाकंद थाना की पुलिस को दी. चाकंद थानाध्यक्ष मोहन कुमार सिंह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. मृतक की पहचान जहानाबाद जिले के हुलासगंज गांव के रहने वाले महेंद्र रविदास के पुत्र टीपू कुमार दास के रूप में की गई है. यह बीएमपी में पोस्टेड था.

बीएमपी का जवान दीपू कुमार दास सिंगरौली- पटना एक्सप्रेस ट्रेन से चाकंद से रवाना हुआ था. वह पटना के लिए ड्यूटी पर निकला था. इसी क्रम में चाकंद रेलवे स्टेशन के पास गिरने से उसकी मौत हो गई. वहीं बीएमपी जवान टीपू कुमार दास की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इधर गया रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments