HomeBiharबीजेपी का चैलेंजे, कुढ़नी में 2015 जैसा हराएंगे महागठबंधन को, सम्राट चौधरी...

बीजेपी का चैलेंजे, कुढ़नी में 2015 जैसा हराएंगे महागठबंधन को, सम्राट चौधरी बोले- जदयू दिखाए अपनी ताकत…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा जोरदार तैयारी की जा रही है.इस चुनाव को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ महागठबंधन और मुख्य विरोधी दल भाजपा के तरफ से अपने प्रत्याशी के नाम का एलान भी कर दिया है.वहीं, इस बार यह सीट महागठबंधन में जदयू के खाते में गई है. इस सीट पर जदयू के तरफ से मनोज कुशवाहा को अपना प्रत्याशी बनाया गया है.

प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने के साथ अब सभी पार्टियों के बीच राजनीतिक हमले भी शुरू हो गए हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में कुढ़नी सीट पर होने वाला चुनाव में अपार बहुमत से जीत्त हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह हम लोगों ने 2015 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को हराया था, ठीक उसी तरह इस बार भी महागठबंधन चुनाव हारेगी. उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी केदार गुप्ता बेहद नेक और ईमानदार छवि के नेता हैं वो जरूर मनोज कुशवाहा को मात देंगे.

वहीं, नीतीश कुमार के कुढ़नी में चुनाव प्रचार में जाने को लेकर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार लव – कुश समीकरण को साधने में लगे हुए हैं , इस कारण वो वहां जाएंगे. लेकिन, इसके बाद भी कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है, क्यूंकि अब नीतीश कुमार के पास कोई वोट बैंक नहीं है.

भाजपा नेता व विप से नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने ललन सिंह को सीधी चुनौती देते हुए कहा 2024 छोड़िए, उन्हें कुढ़नी उपचुनाव में ही यह पता चल जाएगा कि बीजेपी क्या चीज है. सम्राट चौधरी ने ललन सिंह कहते हैं कि उनकी पार्टी बीजेपी को जमीन पर ला देगी. मैं कहता हूं कि जदयू इतनी मजबूत है तो वह गुजरात और हिमाचल प्रदेश क्यों चले जाते चुनाव लड़ने के लिए. सिर्फ बातों से काम नहीं चलता. उनके साथ कोई दूसरी पार्टी साथ नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments