HomeBiharलालू यादव पर बीजेपी का बड़ा हमला, सम्राट चौधरी बोले- बिहार के...

लालू यादव पर बीजेपी का बड़ा हमला, सम्राट चौधरी बोले- बिहार के लिए वो कैंसर, तेजस्वी को भी ऐसा कहा…

लाइव सिटीज, पटना: जातीय जनगणना के रिपोर्ट का विरोध करने वालों के खिलाफ राजद प्रमुख लालू यादव की टिप्पणी पर भाजपा ने करारा जवाब दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लालू यादव को बिहार का राजनीतिक कैंसर करार दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार उनका बचाव कर रहे हैं तो दोनों का इलाज हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि बिहार में अगली सरकार भाजपा की बनेगी और इन दोनों को सत्ता से बाहर कर देंगे।

सोमवार को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जातीय जनगणना के आंकड़ों को फर्जी बताने वालों के खिलाफ नाराजगी और आक्रोश का इजहार किया। इसी क्रम में उन्होंने लिखा था कि कैंसर का इलाज सिर दर्द की दवा खाने से नहीं होगा। मंगलवार को बीजेपी ने इसका झन्नाटेदार जवाब दे दिया। पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि जातीय उन्माद फैलाने वाले लालू यादव खुद बिहार के लिए राजनीतिक कैंसर हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार की राजनीति में कोई एक व्यक्ति यदि पॉलिटिकल कैंसर बन गया है तो उसका नाम है लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार उनका बचाव कर रहे हैं। एक समय था जब नीतीश कुमार ने चारा घोटाला में उन्हें जेल भिजवाया और आज भी लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव कानून के कटघरे में बार-बार खड़े होते हैं। फिर भी नीतीश जी उनका समर्थन करते हैं तो भारतीय जनता पार्टी ने दोनों का इलाज शुरू कर दिया है उन्होंने दावा किया कि बिहार में आगामी सरकार बीजेपी की बनेगी और दोनों सत्ता से बाहर हो जाएंगे। केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूती के साथ बनी रहेगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार में आतंक राज और गुंडाराज के प्रतीक हैं और उन्हें सजा दिला कर ने कुमार या साबित कर दिया। प्रदेश में अव्यव फैलाने वाले तंत्र का नाम लालू यादव है । जातीय उन उनका शौक है जिसे वह 1990 से अंजाम देते आ रहे हैं। उससे भी नहीं हुआ तो 2015 के चुनाव में उन्होंने बैकवर्ड फॉरवर्ड का नारा देकर समाज को बांट दिया। लेकिन अब बिहार की जनता उनकी चाल को समझ चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments