HomeBiharबीजेपी नेता के भाई की हत्या, ढाबे पर सोते समय बदमाशों ने...

बीजेपी नेता के भाई की हत्या, ढाबे पर सोते समय बदमाशों ने गोली मारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नालंदा जिले में बीजेपी नेता के भाई की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात भागलनबीघा ओपी इलाके के मोरातालाब रेलवे क्रॉसिंग के पास एनएच 20 पर रविवार देर रात हुई। बताया जा रहा है कि हाइवे पर स्थित ढाबे पर कार से कुछ बदमाश आए। उन्होंने कमरे में सो रहे ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और भाग गए। हत्या के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है, हालांकि जांच के बाद ही खुलासा होगा ।

मृतक की पहचान सुनील उर्फ गब्बर सिंह पुत्र किशोरी सिंह (60) के रूप में हुई है। वह एनएच 20 पर मोरातालाब गांव के पास राधा फैमली नामक ढाबा चलाते थे। कर्मी ने बताया कि रविवार की देर रात ढाबा बंद करने के बाद गब्बर सिंह पास के कमरे में सो रहा था। तभी ढाबे के पास एक कार रुकी और इसके बाद दो बार तेज आवाज हुई।

ढाबाकर्मियों ने सोचा कि किसी ट्रक का टायर फटा होगा। थोड़ी देर बाद उन्होंने इधर-उधर देखा और मालिक के पास गए तो उसके सिर से खून बह रहा था। फिर आनन-फानन में इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके सिर में दो गोलियां लगी थीं।

सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या ढाबा को लेकर कुछ लोगों से विवाद होने की बात बताई जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मृतक के भाई बीजेपी के सक्रिय नेता हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments