HomeBiharBJP ने आज बुलाई विधानमंडल दल की आपात बैठक, बिहार की राजनीति...

BJP ने आज बुलाई विधानमंडल दल की आपात बैठक, बिहार की राजनीति में बड़े फैसले की उम्मीद

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. बीजेपी दफ्तर में दिन भर चले मंथन के बाद सियासी तूफान आने के संकेत हैं. भारतीय जनता पार्टी की ओर से शुक्रवार को विधानमंडल दल की आपात बैठक बुलाई गई है. बैठक में निर्णायक फैसले की उम्मीद जताई जा रही है.

गुरुवार के दिन बीजेपी दफ्तर में गहमा गहमी थी. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव एक दिन के बिहार दौरे पर आए थे. इन सबके बीच पार्टी दफ्तर में बड़े नेताओं की सीक्रेट मीटिंग चल रही थी. मिल रही जानकारी के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नागेंद्र नाथ, संगठन महामंत्री भिखू भाई दलसानिया, सुशील मोदी और विजय सिन्हा लगातार मंथन कर रहे थे.

बैठक से जो सबसे बड़ी बात निकाल कर आ रही है, वह यह है कि आज 11 बजे दिन में बिहार विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा के सरकारी आवास पर भाजपा विधान मंडल दल की बैठक बुलाई गई है. बैठक में तमाम विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहेंगे. बैठक में बिहार भाजपा के तमाम बड़े नेता मौजूद होंगे.

बैठक में बड़े फैसले पर सहमति बनी है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को भी बैठक में हिस्सा लेना था, लेकिन जरूरी काम से वह दिल्ली चले गए थे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बीजेपी दफ्तर में उच्च स्तरीय बैठक केंद्र के निर्देश पर हुई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments