HomeBiharबिहार में अब बढ़ने लगी है ठंड, इन जिलों में छाए रहेंगे...

बिहार में अब बढ़ने लगी है ठंड, इन जिलों में छाए रहेंगे बादल, जानें अपने क्षेत्र में मौसम का हाल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में ठंड की शुरुआत दिसंबर महीने से हो सकती है, लेकिन आंशिक ठंड की शुरुआत मानसून खत्म होने के बाद से ही होने लगी है. रात्रि और सुबह में सिहरन महसूस होने लगी है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक तापमान में विशेष बदलाव होने की संभावना नहीं है. आज शुक्रवार को मौसम में विशेष बदलाव होने की संभावना नहीं है, लेकिन दक्षिण पूर्व और दक्षिण मध्य भाग के कुछ जिलों में बादल छाए रहने की संभावना है. एक दो जिलों के में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है और ठंड में बढ़ोतरी हो सकती है

मौसम विभाग के अनुसार भागलपुर, बांका, मुंगेर, बेगूसराय, लखीसराय और शेखपुरा जिले में हल्की बादल छाए रहने की संभावना है, लेकिन अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई विशेष बदलाव के आसार नहीं है.

राज्य के अधिकांश जिलों में सुबह में सिहरन के साथ हल्की ठंड महसूस किए जा रहे हैं. दिन के तापमान में कोई खास बदलाव नहीं देखे जा रहे हैं. राजधानी पटना में 0.1 डिग्री की गिरावट के साथ अधिकतम 33.01 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है. गुरुवार को सबसे अधिक तापमान मधुबनी में 35.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान में सबसे कम भागलपुर में 30.5 डिग्री सेल्सियस रहा. गुरुवार को न्यूनतम तापमान 17.8 डिग्री सेल्सियस सीतामढ़ी के पुपरी और बांका में दर्ज किया गया. गुरुवार को राज्य का तापमान में अधिकतम 32 डिग्री के आसपास रहा, जबकि न्यूनतम तापमान 19 डिग्री के बीच दर्ज किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments