HomeBiharबदमाशों ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर की महिला की हत्या,...

बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर की महिला की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के फतुहा में घनी आबादी के बीच बदमाशों ने एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि लूट के दौरान बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के समय महिला घर में अकेली थी. महिला की पहचान 65 वर्षीय दर्पण देवी के रूप में हुई है.

मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि महिला के गले पर तीन जगह हमला के निशान मिले हैं, जिसे बदमाशों ने चाकू से अंजाम दिया है. सूचना के बाद फतुहा एसडीपीओ सियाराम यादव और फतुहा एसएचओ मुकेश कुमार घटनास्थल पहुंच कर घटना की जांच में जुट गए.

महिला के गले से सोने की चेन, अंगूठी और पर्स से रुपये गायब मिले हैं. महिला के पति का नाम राम प्रसाद राय है, जो आर्मी से सेवानिवृत हैं. बताया जा रहा कि दर्पण देवी बहन की बेटी पूजा के साथ रहती थी. घटना के समय घर पर कोई नहीं था.

मिली जानकारी के अनुसार पूजा कंप्यूटर क्लास करने गई थी. घर लौटी तो मौसी बेड पर खून से लतपथ पड़ी थी. आनन फानन में लोग दर्पण देवी को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, जांच के लिए एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments