HomeBiharएक ही बार”जनरल डायर”टाइप लाइन में खड़ा करके सबको गोली मार दीजिए,...

एक ही बार”जनरल डायर”टाइप लाइन में खड़ा करके सबको गोली मार दीजिए, जहरीली शराब पर बोले जीतन राम मांझी

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नीतीश कुमार पर हमला किया है. बुधवार सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि जहरीली शराब के नाम पर दलितों को थोड़ी-थोड़ी मौत क्यों बांट रहे हैं नीतीश जी?

जीतन राम मांझी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि एक ही बार”जनरल डायर”टाईप लाइन में खड़ा करके सबको गोली मार दीजिए,आपके नफ़रत का अंत हो जाएगा. जहरीली शराब से हो रही मौत को नहीं रोक सकते तो शराबबंदी कानून का क्या मतलब है?कम से कम गुजरात से तो सबक लीजिए.

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब से मौतों के कई मामले सामने आ चुके हैं. एक बार फिर गोपालगंज को लेकर दावा किया जा रहा है कि वहां जहरीली शराब के सेवन से कई लोगों की जान गई है. हालांकि पुलिस-प्रशासन की ओर से जहरीली शराब से मौत की पुष्टि नहीं की गई है.

सीतामढ़ी में भी कथित रूप से जहरीली शराब से मौत के मामलों से हड़कंप मचा है. सीतामढ़ी और गोपालगंज में अबतक पांच-पांच लोगों की मौत हो चुकी है. इन मामलों को लेकर जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया है और दलितों को थोड़ी-थोड़ी मौत देने का आरोप लगाया है. साथ ही एक बार फिर से शराबबंदी कानून को लेकर सवाल उठाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments